Freddy, कार्तिक आर्यन को टाइटैनिक डेंटिस्ट के रूप में अभिनीत, करीना कपूर और शाहिद कपूर की 2004 की एक फिल्म फिदा का आध्यात्मिक रीमेक है।

By Edutyeehindi

Published Date: 02 December 2022

Freddy मूवी रिव्यू

फ्रेडी एक युवा अंतर्मुखी, सामाजिक रूप से अजीब पारसी व्यक्ति की कहानी है, जो अपने पिता द्वारा अपनी मां को गोली मारने की याद से प्रेतवाधित है।

आर्यन फ्रेडी की एकांतप्रियता और महिलाओं के आसपास की बेचैनी को मानसिक बना देता है, ठीक उसी तरह जैसे आमिर खान ने बहुत कोशिश करके अपने लाला सिंह चड्ढा को अपंग कर दिया था।  

जब वह लकड़ी का नहीं है, आर्यन असंगत है। दर्शकों को उसकी परिस्थिति से सहानुभूति दिलाने के बजाय, वह फ्रेडी को एक रेंगने वाले में बदल देता है।  

यदि कुछ भी हो, तो यह श्रमसाध्य रूप से उसे एक विरोधी के रूप में संदिग्ध व्यवहार के साथ बनाता है जिसे समझाने की उसे कभी परवाह नहीं है।

उदाहरण के लिए, फ्रेडी महिलाओं के क्लीवेज को घूरे बिना नहीं रह सकते। आप इसके लिए किसी प्रकार के औचित्य की प्रतीक्षा करते हैं।

फ्रेडी की समस्याएँ बहुत अधिक और बहुत गंभीर हैं। उन सभी में तल्लीन करना व्यर्थ है, लेकिन मैं सबसे परेशान करने वाले को फिर से बताने की कोशिश करूँगा।

जैसा कि झुका हुआ फ्रेडी दिल टूटने की कोशिश करता है, फिल्म खराब से बदतर हो जाती है, विशिष्टताओं, तर्क या कथा विवरण पर कोई ध्यान नहीं देता है।